Sunday 4 March 2012

मेहरारू चाही मिल्की व्हाईट कि डबिंग किया रानी चटर्जी के साथ प्रियेश सिन्हा ने

शीघ्र ही प्रदर्शित होने जा रही फिल्म- \"मेहरारू चाही मिल्की व्हाईट\" के अपने हिस्से की डबिंग राईजिंग स्टार \"प्रियेश सिन्हा\" ने स्टार नायिका - रानी चटर्जी के पूरी कर लिया है. यह फिल्म जल्दी ही प्रियेश सिन्हा के चाहने वालों के बीच पहुँचने वाली है. महुआ टीवी के शो भौजी नं० के देवर के रूप में चर्चित होने के बाद सिनेमा के रुपहले पर्दे पर भी अपनी मौजूदगी दर्ज करने कि पूरी तैयारी कर चुके हैं. जी हाँ, प्रियेश सिन्हा दर्शको के बीच एक चिर- परचित चेहरा है, जो महुआ टी० वी० पर हमेशा दर्शको का मनोरंजन करते रहते हैं.अब इन्तजार है घर-घर के ड्राईंग रूम से निकल कर रुपहले परदे पर अपनी अभिनय प्रतिभा के माध्यम से अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की, जिसके लिए उन्होंने कमर कास ली है. फिल्म के निर्माता मनोहर एस.झा के अनुसार- \"हमारी फिल्म भोजपुरी सिनेमा की अलग छबि तो बनाएगी ही साथ एक नए कुशल अभिनेता का भी पदार्पण होगा. प्रियेश सिन्हा की अभिनय प्रतिभा काबिले तारीफ है.उन्होंने हर सीन को बहुत सहज ढंग से प्रस्तुत किया है.उम्मीद है दर्शक भी उनके अभिनय कला के मुरीद हो जायेगे.\"
बकौल प्रियेश सिन्हा- \'मैंने तो सिर्फ अपना काम ईमानदारी के साथ किया है, हमारे दर्शक जो हमेशा महुआ टी० वी० पर मुझे देखते आ रहे हैं वो हमारी पहली इस फिल्म को देख कर नाराज ना हो इसलिए उनके स्वस्थ मनोरंजन का मैंने हमेशा ध्यान दिया है क्योंकि भोजपुरी फिल्मों की मौजूदा इमेज की वजह से महिला वर्ग की दर्शक सिनेमा घरों से दूर हो चुकी हैं. वह वापस आना शुरू करें, इसीलिये कई फिल्मों के आफर को ठुकरा कर इस फिल्म में काम करने का मैंने फैसला लिया और आज जब मैंने स्टार नायिका रानी चटर्जी के साथ डबिंग किया तो मैंने देखा की वाकई यह फिल्म दर्शकों के उम्मीद पर खरा उतरेगी.\"
इस फिल्म के संगीतकार नूतन-पंकज का संगीत भी बहुत मधुर और कर्णप्रिय है. सभी गाने फिल्म कि कहानी को आगे बढ़ाते हैं ना की जबरदश्ती ठूंसे गये हैं, खासकर आईटम का सवाल है तो वह भी सम्पूर्ण परिवार के साथ मनोरंजन पूर्ण है.
इसके अलावा प्रियेश सिन्हा ने निर्माता अवध किशोर की फिल्म \" प्यार भईल परदेशी से\" की शूटिंग बिहार के विभिन्न खूबसूरत लोकेशनों पर कर चुके हैं,जिसमे उनकी भूमिका बहुत ही दमदार है.

No comments:

Post a Comment