Tuesday 27 March 2012

"गुलाम" की गिरफ्त में पायल सेठ

अभिनेत्री पायल सेठ के कारनामें अजीबो -गरीब हैं. कभी "जंजीर" में जकड़ जाती हैं तो कभी किसी को "क ख ग" पढ़ने लगती हैं और अब खुद ही "गुलाम" के शिकंजे में कैद हो गयी है. जी हाँ, खबर पूरी तरह से फ़िल्मी है. पायल सेठ लगातार एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग करती जा रहीं हैं.
पायल सेठ ने विराज भट्ट, मोनालिसा, व प्रमोद तिवारी अभिनीत फिल्म - " जंजीर" की शूटिंग ख़त्म करने के तुरंत बाद "इ इस्क्वायर" के बैनर व निर्माता- विशाल तिवारी की फिल्म - "क ख ग" में विराज भट्ट के साथ शूटिंग समाप्त कर लिया है. और अब निर्माता "शम्भू पाण्डेय" की फिल्म - "गुलाम" में नायक- "शमीम खान " के साथ शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा उडीसा की "उड़िया भाषा" की भी एक फिल्म की शूटिंग कर रही है
पायल सेठ कहती हैं कि-"वैसे तो मेरी आने वाली फिल्में बहुत अच्छी तरह से निर्मित की गयी हैं, परन्तु इन दिनों में जो मैंने तीन फिल्मों में काम किया है, उसकी बात ही अलग है. फिल्म- "जंजीर" में मेरा किरदार गाँव की चुलबुली, नटखट व अल्हड़पन से भरा हुआ है तो वहीँ "क ख ग" में प्यार को पाने के लिए लेडी डान का भी रूप धारण किया है मैंने और "गुलाम" में भी अलग अंदाज में मुझे पेश किया गया है".
पायल सेठ की अन्य आने वाली फिल्में है- पटना वाली दुल्हन, बंधन मुक्त एवं महतो जी का दलान के अलावा हिंदी फिल्म - शादी के लिए लोन व श्रेयस तलपड़े के साथ फिर बेवफाई.

No comments:

Post a Comment