Sunday 26 February 2012

शेविंग ब्लेड को प्रमोट करेंगी सीमा सिंह

मर्दों की शेविंग ब्लेड को प्रमोट करने के लिए किसी महिला कलाकार को भारी भरकम रकम दी जाए तो चैंकना लाजमी है। मगर ऐसा कर दिखाया है डांसिंग क्वीन सीमा सिंह ने। सीमा सिंक को शेविंग ब्लेड बनाने वाली एक कंपनी जेलेट ने अपना शो सौंपा है। उत्तर प्रदेश और बिहार में सीमा सिंह इस जेलेट के प्रमोशन के तहत शो करेंगी। इसके लिए सीमा सिंह को भारी भरकम रकम भी दिया गया है। यह पहला अवसर है जब महिला एक्ट्रेस किसी शेविंग ब्लेड के प्रमोशन के लिए शो कर रही है। डांसिंग क्वीन सीमा सिंह ने इस कंपनी के लिए दो विशेष शो बिहार के देवधर में किया तो हर तरफ सीमा सिंह के डांस की ही चर्चा होने लगी। सीमा सिंह ने इस शो में जेलेट का प्रचार भी किया। सीमा कहती हैं मुझे जब बताया गया कि मुझे शेविंग ब्लेड बनानेवाली कंपनी के लिए खास शो करना है तो मैं चैंक गयी। वैसे आपको बता दूं कि भोजपुरी फिल्मों की डांसिंग क्वीन सीमा सिंह छोटे पर्दे के डांसिंग शो ‘नाच नचईया धूम मचईया’ की विजेता भी बनी। इस शो के लिए सीमा ने दिन रात एक कर दिया और आखिर उनकी मेहनत रंग लाई तथा सीमा सिंह को इस डांस शो का विजेता घोषित किया गया। उन्होंने इस अवसर पर कहा था कि यह अवार्ड सच्चे मायने में मेरे घर वालों को मिला है। मेरे घर वाले यह नहीं चाहते थे कि मैं सिनेमा या डांस में आऊं मगर आज वे काफी खुश हैं मेरी इस उपलब्धि से। इस अवसर पर पूरी दुनिया में जिसने भी इस डांस शो को देखा सबने सीमा सिंह के विजेता बनने पर बधाई दिया। लगभग सौ से ज़्यादा फिल्मों में आयटम नंबर कर चुकी सीमा सिंह को ‘नाच नचाईया धूम मचईया’ का विजेता बनने पर पूरी भोजपुरी इन्डस्ट्री ने सीमा सिंह का तहे दिल से स्वागत किया था। अब सीमा सिंह की इस नयी उपलब्धि ‘प्रोमोटिंग शेविंग ब्लेड जेलेट’ पर भी उन्हें बधाईयां मिल रही हैं

No comments:

Post a Comment