Thursday 5 January 2012

युवा दिलो की धड़कन सुप्रेना सिंग!

भोजपुरी फ़िल्मो मे अपनी शुरूवात फिल्म " सात सहलियाँ" से करने वाली युवा दिलो की धड़कन सब की चहेती सुप्रेना सिंग का चर्चा आज हर एक युवा की ज़ुबान पे है! अपनी पहली भोजपुरी फिल्म की शूरवात ही उन्होने भोजपुरी सूपरस्टार दिनेश लाल यादव " निरहुआ" के साथ की!
उनकी पिछली भोजपुरी प्रदर्शित फिल्म भी राज कुमार आर पांडे के निर्देशन मे बनाई गई फिल्म "लहरिया लूटा ये राजा जी" थी ये फिल्म सूपरहिट रही और देखते ही देखते सुप्रेना सिंग का नाम सब की ज़ुबान पे आने लगा! भोजपुरी फ़िल्मो के चाहने वाले यहा तक कहने लगे है की सुप्रेना २०१२ की सब से सफ़ल अभिनेत्री भी साबित होंगी!
सुप्रेना की इसी महीने जल्द प्रदर्शित हो रही फिल्म "राजा जी" भी सब की ज़ुबान पे चर्चा का विषय है! इस फिल्म मे उन की जोड़ी दुबारा मनोज पांडे के साथ है! लोगो का अनुमान है की ये फिल्म भी २०१२ की सफ़ल फिल्म साबित होगी!
इन सब फ़िल्मो के साथ सुप्रेना के फिल्म " गजब सिटी मारे सैयाँ पीचुवरे" की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है जिस मे वो अभिनेता मनोज डिवेदी के साथ काम कर रही है! सुप्रेना आज कल अपनी भोजपुरी फिल्म " कालुवा भाईएल सयान" के शूटिंग मे व्यस्त है ! इस फिल्म मे उन की जोड़ी भोजपुरी के नागार्जुन " शुभम तिवारी के साथ है! अनुमान है की इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही पूरी की जाएगी और जल्द ही फिल्म के रिलीस की तारीख भी घोसित होगी!

No comments:

Post a Comment