Friday 6 April 2012

जान तेरे नाम के मुख्य खलनायक "नीरज राज"

एक कहावत है- "सर सईया के दोहरे, जो पावक के तीर. देखन में छोटे लगे, घाव करे गंभीर". जी हाँ, यह कहावत सटीक बैठती है, साधारण कद- काठी के अभिनेता "नीरज राज" पर. प्रसिद्द निर्माता - निर्देशक रमाकान्त प्रसाद की शीघ्र ही प्रदर्शित हो रही फिल्म- "जान तेरे नाम" में अभिनेता 'नीरज राज" मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं.जिसमें विराज भट्ट तथा खेसारी लाल यादव हीरो हैं.और नीरज राज खूंखार डान की भूमिका हैं.
नीरज राज कहते हैं कि-" मैं रमाकान्त प्रसाद जी का बहुत शुक्रगुजार हूँ.क्योंकि अभिनेता तो बहुत से हैं पर उन्होंने छोटा डान की भूमिका हेतु मेरा ही चयन किया.यह किरदार निभाना मेरे लिए चुनौती थी मगर बहुत ही सहज रूप से कर लिया. मेरे बड़े भाई की भूमिका में विराज भट्ट का भी बहुत सहयोग मिला, गायक व नायक के रूप में सफल हो चुके खेसारीलाल यादव तथा मेरी कमेस्ट्री बहुत ही लाजवाब है. "
अन्य प्रदर्शित होने वाली फिल्में- निर्माता- निर्देशक रमाकांत प्रसाद की फिल्म- जानवर के अलावा निर्माता- राजेश सिंह व पप्पू भाई
तथा अरविन्द चौबे निर्देशित फिल्म- दिल ले गईल ओढनिया वाली, निर्देशक - दिनेश यादव की पहली भोजपुरी फिल्म- धड्केला तोहरे नावे करेजवा, निर्देशक - अमर बेताब की फिल्म- भोजपुरिया मजदूर, निर्देशक -बाली की फिल्म- मर्द ताँगे वाला है. और निर्माता "राजेश सिंह व पप्पू भाई की हिंदी फिल्म- वर्दी वाला गुंडा की शूटिंग चल रही है जिसके निर्देशक है- फारूख सिद्दकी तथा- हीरो हैं- दिनेश लाल यादव "निरहुआ" एवं शशिमोहन सिंह

No comments:

Post a Comment